WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

बम धमकी: हमारे दिलों में जिहाद की आग… दिल्ली-नोएडा के 50 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

दिल्ली-नोएडा में कई प्रसिद्ध शिक्षण संस्थाओं को बम धमाके की ईमेल से धमकी दी गई है। पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम मौके पर हैं। सावधानीपूर्वक बच्चों को स्कूलों से निकाला जा रहा है।

न्यू दिल्ली: राजधानी दिल्ली और नोएडा में कई स्कूलों को बम धमाका लग सकता है। ईमेल के माध्यम से धमकी दी गई है। दिल्ली-नोएडा के दर्जनों स्कूलों में सावधानी से जगह नहीं मिली है। पुलिस, बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है। सभी बच्चों को पुलिस स्कूल के कर्मचारियों की मदद से घर भेजा जा रहा है। जिन स्कूलों को बम की धमकी मिली है, उनमें हजारों की संख्या में विद्यार्थियों की पढ़ाई होती है। राजधानी में स्कूलों में बम की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

किन स्कूलों को खतरा है?

डीपीएस द्वारका, डीपीएस मथुरा रोड, डीपीएस नोएडा, डीपीएस वसंतकुंज एमिटी स्कूल, साकेत संस्कृति स्कूल, चाणक्यपुरी मदर मेरी स्कूल, मयूर विहार हिलवुड्स स्कूल, प्रीत विहार ग्रीन वैली स्कूल, नजफगढ़ गुरु हरिकिशन स्कूल

दिल्ली-नोएडा के जिन स्कूलों को बम धमकी भरा मेल मिला है, उसमें भयानक भाषा का इस्तेमाल किया गया है? आप इस धमकी भरे मेल को देख सकते हैं।

मेल भेजने वाले ने कहा कि “हमारे दिल में जिहाद की आग है। हमारे हाथों में जो लोहा है, वह हमारे दिलों को गले लगाता है। इंशाअल्लाह, हम उसे हवा से भेजेंगे और तुम्हारे शरीरों को खारिज कर देंगे। हम आपको आग में डाल देंगे। अल्लाह ने हमारे भीतर आग पैदा की है, इसलिए तुम्हारा दम घुट जाएगा।”

दिल्ली के अलावा नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी धमकी भरा ईमेल मिला है। प्रिंसिपल कार्यालय ने बताया कि एक धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ था, जो छात्रों की सुरक्षा को खतरा पैदा करता था। सावधानी से हम छात्रों को घर वापस भेज रहे हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment