WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Boy Sexual Assault: दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न! बोला ‘डर के मारे कांप रहा हूं’…

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Boy Sexual Assault: X पर एक पोस्ट में 16 वर्षीय लड़के ने बताया कि दिल्ली मेट्रो में एक व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया और उसका पीछा किया। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार रात कथित घटना हुई।

पीड़ित लड़के ने एक्स पर एक थ्रेड में बताया कि घटना ने उन्हें “भयभीत” कर दिया था। दिल्ली मेट्रो के राजीव चौक स्टेशन पर मुझ पर हमला हुआ। मैं 16 साल का लड़का हूँ और अकेले मेट्रो में जा रहा हूँ। मैं यह कर रहा हूं क्योंकि मेरी पहली पोस्ट Reddit पर थी और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट करने के लिए कहा और दिल्ली पुलिस को टैग करने की सलाह दी।

उससे पहले एक ट्वीट में, 16 वर्षीय लड़के ने अपनी व्यथा बताई और एक मेट्रो स्टेशन गार्ड के बारे में बताया जिसने उसे दूसरी मेट्रो में सुरक्षित जाने में मदद की। किशोर ने कहा कि घटना के बाद वह “स्तब्ध” था और गाड़ी रुकने का इंतज़ार कर रहा था।

किशोर ने कहा कि आरोपी ने उस पर तीन बार हमला किया, जिसमें से एक बार उसने “उसके बाल पकड़ लिए और उसकी तस्वीर खींच ली”। “मैं डरा हुआ था और कांप रहा था, लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया,” लड़के ने कहा। उसने फिर वहां कुछ देर इंतजार किया और बहस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ।”

19,000 से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को एक्स पर देखा है। दिल्ली पुलिस ने पोस्ट में लिखा, “कृपया अपना संपर्क विवरण डीएम करें ताकि हम आप तक पहुंच सकें।”“कृपया अपने माता-पिता को सूचित करें और अधिक गंभीर कार्रवाई करें,”

एक और यूजर ने पूछा।“तुम एक लड़के हो?” मैंने तुम्हें एक लड़की समझा। दिल्ली में लड़कों पर भी ऐसे हमले हो रहे हैं। यह हैरान करने वाला है। सुरक्षित रहें और अपनी आवाज उठाने के लिए आपका स्वागत है।“यह यौन उत्पीड़न का मामला है और वह भी एक नाबालिग का,” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा। कृपया गंभीर हो जाओ।”

 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

5 thoughts on “Boy Sexual Assault: दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न! बोला ‘डर के मारे कांप रहा हूं’…”

Leave a Comment