WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Breaking News: दिल्ली के 2 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Breaking News: New Delhi: दिल्ली से इस समय सबसे बड़ी खबर आ रही है। जहां दिल्ली के बुराड़ी में अस्पतालों को उड़ाने की धमकी मिली है इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अस्पताल ने बम धमकी भरा ईमेल प्राप्त किया है। ध्यान दें कि कुछ दिनों पहले देश के कई एयरपोर्ट्स पर बम धमाकों का ईमेल प्राप्त हुआ था। देश के कई एयरपोर्ट, जैसे जयपुर, गोवा, नागपुर और कानपुर, को ईमेल से बम की धमकी दी गई थी। पिछले कुछ दिनों पहले दिल्ली और दिल्ली से सटे कुछ स्कूलों में भी ऐसा ही धमकी भरा ईमेल मिला था।

मचा हड़कंप –

धमकी मिलने के बाद से ही दिल्ली पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही पुलिस ने अपने स्तर पर जांच भी शुरू कर दी है। लेकिन खोज में अभी तक कुछ भी संदेहपूर्ण नहीं मिला है । शहर के दो प्रमुख अस्पतालों को ईमेल से बम धमकी दी गई है। शुरूआती सूचनाओं के अनुसार, संजय गांधी अस्पताल और बुरारी अस्पताल को ये धमकी भरे मेल मिले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों अस्पतालों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। दोनों की अस्पतालों में पुलिस, दमकल विभाग, कई सिविक एजेंसियां, बम और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौजूद हैं। अस्पताल के परिसर से अभी तक कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें –

इससे पहले स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी का ईमेल भेजा गया था। किसी भी स्कूल में विस्फोटक पदार्थ नहीं मिले थे। सुरक्षाबलों की मदद से सभी स्कूल खाली हो गए और बच्चों को सुरक्षित घरों में भेजा गया था।

सर्वर की जांच की गई –

मेल करने वाले के सर्वर की जांच कराई गई थी, हालाँकि, पुलिस ने इस मामले में कोई सुराग नहीं लग पाया है। दिल्ली पुलिस की एक विशेष टीम इंटरपोल की मदद से रूस में संपर्क कर चुकी है और मेल करने वाले के बारे में जानकारी जुटा रही है। जिस मेल आईडी से स्कूलों को बम से उड़ाने का मेल आया था रूस की राजधानी मास्को में उसका सर्वर स्थित है। हालाँकि, मेल भेजने वाले को अब तक पता नहीं लग पाया है। आए दिन ऐसी घटनाओ से दिल्ली के लोग परेशान है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment