WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

CSK vs SRH IPL 2024: हैदराबाद बनाम चेन्नई मुकाबले में ये 4 खिलाड़ी कर सकते हैं धमाल, इन पर होंगी सबकी निगाहें

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

अभी तीसरे स्थान पर स्थित है। दोनों के बीच वाले आगामी मैच में कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों टीमों का मकसद जीत हासिल करना होगा। हम उन 5 खिलाड़ियों पर नजर डालेंगे जो CSK बनाम SRH मैच को प्रभावित कर सकते हैं।

CSK vs SRH IPL 2024: 28 अप्रैल(रविवार) को आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला है आज शाम दोनों टीम एक-दूसरे के खिलाफ मैदान मे उतरेंगी । आईपीएल की शुरुआत में दोनों टीमें राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में एक दूसरे के आमने सामने थी। जहाँ हैदराबाद की 6 विकेट से जीत हुई थी। पहले बल्लेबाजी करने वाली चेन्नई ने 20 ओवर के बाद 165/5 रन बनाए थे, शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे सीएसके के लिए अपने बल्ले से उत्तम प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी थे. भुवनेश्वर कुमार और जयदेव उनादकट सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे थे।

SRH ने 18.1 ओवर में लक्ष्य हो प्राप्त कर लिया था, एडेन मार्कराम ने शानदार अर्धशतक बनाते हुए 50 रन बनाए थे , जबकि सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 37 रन बनाए थे, मौजूदा चैंपियन चेन्नई चार जीत और इतनी ही हार के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है, हैदराबाद ने अपने आठ मैचों में से पांच मैच जीते हैं, जोकि हैंस्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर मौजूद है. दोनों टीमों के बीच होने वाले आज के मैच में कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों ही टीमें आज जीतना चाहेंगी. यहां, हम उन 5 खिलाड़ियों के बारे मे बात करेंगे जो सीएसके बनाम एसआरएच मुकाबले को प्रभावित कर सकते हैं।

शिवम दुबे: सीएसके के बेहतरीन खिलाड़ी शिवम दुबे ने अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन से टीम की स्टार-स्टड बैटिंग लाइनअप में सफलतापूर्वक अपना स्थान बनाया है. बाएं हाथ के बल्लेबाजों ने अक्सर बीच के ओवरों में चेन्नई को गति प्रदान करने का काम किया है. उनके नाम आठ मुकाबलों में 51.83 की औसत और 169.94 की स्ट्राइक रेट से 311 रन हैं. दुबे ने इस सीजन में तीन बार 50 रन बनाए हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ चेन्नई के पिछले घरेलू मैच में सात छक्कों और तीन चौकों की मदद से सिर्फ 27 गेंदों में 66 रन बनाए थे।

अभिषेक शर्मा: ट्रैविस हेड के ओपनिंग पार्टनर अभिषेक शर्मा ने भी आईपीएल 2024 में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से दर्शकों को चकित कर दिया था।आईपीएल 2024 में अपनी टीम के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं बन गए है, साथ ही 23 वर्षीय अभिषेक ने आठ मैचों में 36.00 की औसत और 218.18 की असाधारण स्ट्राइक रेट से 288 रन बनाए हुए हैं।

टी नटराजन: टी नटराजन चोट लगने के बावजूद आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है. छह मैचों में 12 विकेट लिए हैं, उन्होंने अभी तक सारे मैच में ही विकेट लिया है. साथ ही पांच मैचों में 21.67 की औसत से नौ विकेट लिए हैं.

मथीशा पथिराना: जीते गए मैचों में CSK के लिए धमाकेदार और हारे हुए मैचों में आशा की किरण जगाने वाली मथीशा पथिराना भी आज अच्छा परदर्शन कर सकतें हैं। विपक्षी टीम के बल्लेबाजों का सामना करने की उनकी क्षमता बिल्कुल वैसी ही है जैसी रविवार को क्लासेन एंड कंपनी के खिलाफ सीएसके को चाहिए थी, उन्होंने सिर्फ पांच मैचों में 11 विकेट लिए हैं. जो आज इस मुकाबले में बड़ा प्रभाव छोड़ सकते है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment