WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Goldy Brar Death: अमेरिका में मार गया गोल्डी बराड, सिद्धू मूसेवाला मर्डर में थी अहम भूमिका

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Goldy Brar की हत्या: गोल्डी बराड़ गायक सिद्धू मूसेवाला कांड का मुख्य आरोपी है। वह अध्ययन वीजा पर कनाडा गया था, लेकिन वहां वह अपराध की दुनिया में प्रवेश कर गया।

गोल्डी बराड़, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड का मुख्य आरोपी, मार डाला गया है। सूत्रों का दावा है कि उसको अमेरिका में गोली मार दी गई है। गोल्डी की हत्या डल्ला-लखबीर गैंग ने की है।

गोल्डी बराड़ के पिता, जो पंजाब पुलिस में थे, का असली नाम सतिंदरजीत सिंह था। 1994 में पंजाब के मुक्तसर साहिब जिले में जन्म लिया गया था। गोल्डी बराड़ के पिता पंजाब पुलिस से रिटायर्ड उप निरीक्षक हैं, जो महत्वपूर्ण है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मीडिया में उसका नाम चर्चा में है। इससे पहले भी वह बहुत कुछ कर चुका था। चंडीगढ़ में अपने चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद गोल्डी बराड़ ने अपराध में प्रवेश किया। 11 अक्तूबर 2020 की रात चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में एक क्लब के बाहर पंजाब विश्वविद्यालय (पीयू) के छात्रनेता गुरलाल बराड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

गोल्डी बराड़ का चचेरा भाई गुरलाल बराड़ लॉरेंस का सबसे करीबी था। गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग ने सोशल मीडिया पर कहा कि अब नई लड़ाई शुरू हो गई है और सड़कों पर खून नहीं सूखेगा।

इस बीच, मैं गोल्डी बराड़ स्टडी वीजा पर कनाडा गया था। लेकिन गुरलाल की हत्या के बाद वह जरायम की दुनिया में चला गया। गोल्डी ने कनाडा से ही हत्याओं की साजिश रचनी शुरू की और अपने गुर्गों से कई हत्याएं कीं। इन घटनाओं में से एक थी गुरलाल सिंह की हत्या। 18 फरवरी 2021 को पंजाब के फरीदकोट में जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह को गोली मारकर मार डाला गया था।

मई 2022: पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोल्डी बराड़ इस हत्या का दोषी था। गोल्डी ने हत्या का भी कारण बताया था। गोल्डी ने कहा कि मूसेवाला के मैनेजर ने मिड्डूखेड़ा की हत्या में शामिल लोगों को मोहाली में ठहराया था। बाद में मूसेवाला ने अपने मालिक की सहायता की। लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला को इसी रंजिश में मार डाला। गोल्डी बराड़ भी पंजाब के मुक्तसर जिले के मलौट में रणजीत सिंह उर्फ राणा सिद्धू की हत्या में शामिल था। हत्याओं से शुरू हुआ अपराध अब भी जारी है।

 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment