WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

KKR vs DC : आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स में दमदार मुकाबला, देखें लाइव अपडेट

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स आज आईपीएल में खेलेंगे। शाम साढ़े सात बजे से दोनों टीमों को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मुकाबला होगा। KKR और DC मौजूदा सीजन में दूसरी बार मुकाबला करेंगे। 3 अप्रैल को, KKR ने DC को 106 रन से करारी शिकस्त दी थी। ऐसे में दिल्ली की टीम केकेआर से हार का बदला लेने की कोशिश करेगी। ऋषभ पंत के पास की जीत की हैट्रिक भी होगी। DC ने अपने पिछले दो मैचों में हैदराबाद और गुजरात को हराया।

पंजाब किंग्स ने आखिरी मैच में 261 रन बनाने के बावजूद कोलकाता को 8 विकेट से हराया। यह टी20 क्रिकेट इतिहास में सर्वाधिक रन चेज था। KKR के गेंदबाज सोमवार को अपनी गलती सुधारने की कोशिश करेंगे। अब तक कोलकाता की टीम, श्रेयस अय्यर की अगुवाई में, आठ मैचों में से पांच जीत चुकी है और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। दिल्ली ने पांच मैचों में से पांच जीते हैं और छठे स्थान पर है। हेड-टू-हेड रिकॉर्ड में, दोनों ने 33 बार मुलाकात की है। दिल्ली ने 15 और कोलकाता ने 17 मुकाबले जीते।

KKR vs. DC Live — ईडन गार्डन्स की पिच बल्लेबाजों के लिए उपयुक्त है। गेंदबाजों को इसमें बहुत मदद नहीं मिलती। यही कारण है कि हाई स्कोरिंग मैच हो सकता है। पहले बल्लेबाजी करना फायदेमंद हो सकता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment