WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

LSG vs MI IPL 2024: आज मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी लखनऊ सुपर जाइंट्स, जानें पूरी जानकारी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

LSG vs MI IPL 2024 Live Streaming: मुंबई इंडियंस ने सीज़न में लगातार दो हार के साथ एक और महत्वपूर्ण मुकाबला जीता है। लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मुंबई का अगला मैच भी आसान नहीं होगा क्योंकि मुंबई ने 9 मैचों में 6 अंक हासिल कर लिए हैं और अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। अगले चरण में पहुंचने का मौका पाने के लिए उन्हें अपने शेष सभी मैच जीतने होंगे। इस टीम के कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या ने खराब शुरुआत की है और वह इस अनुभव से बहुत कुछ सीखेंगे। राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ लीग की शीर्ष टीम, से हार गए, लेकिन एक जीत उन्हें शीर्ष चार में वापस ले जाएगी।

मयंक यादव फिर से स्वस्थ हो गए हैं। लखनऊ सुपर जाइंट्स में वापसी करेंगे। मैट हेनरी के पास युवा खिलाड़ी का रास्ता बनाने की संभावना है। देवदत्त पडिक्कल की फॉर्म टीम बहुत चिंतित है। बाहर किया जा सकता है। पिछले मैच में केएल राहुल और दीपक हुडा ने अर्द्धशतक बनाए, जिससे उनकी बल्लेबाजी इकाई मजबूत दिखती है।

गेराल्ड कोएट्जी में निरंतरता की कमी से मुंबई इंडियंस को अपनी तेज गेंदबाजी इकाई से परेशानी होती है। स्टार मैन जसप्रित बुमराह को कोई नहीं सपोर्ट कर रहा है। हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी महंगी साबित हुई है और उनकी बल्लेबाजी भी प्रभावित हुई है। इस मुकाबले में रोहित शर्मा और ईशान किशन को आगे बढ़ना होगा।

LSG vs MI Tata IPL 2024 मैच नंबर 48 कब और कहां खेला जाएगा?

30 अप्रैल, मंगलवार को लखनऊ के एकाना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 48वां मैच लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ शाम 07:30 बजे खेला जाएगा, टॉस 03:00 बजे होगा।

एलएसजी बनाम एमआई टाटा आईपीएल 2024 मैच 48 का प्रत्यक्ष प्रसारण कहां देखें?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क को आईपीएल 2024 का प्रसारण करने का अधिकार है। स्टार स्पोर्ट्स 1/HD, स्टार स्पोर्ट्स 2/HD और स्टार स्पोर्ट्स फर्स्ट 1/HD पर अंग्रेजी कमेंट्री के साथ लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच की लाइव टेलीकास्ट देखने का विकल्प मिलेगा। Star Sports 1 हिंदी/HD चैनलों पर एलएसजी और एमआई टेलीकास्ट देखने का विकल्प है।

एलएसजी बनाम एमआई टाटा आईपीएल 2024 मैच नंबर 48 को फ्री ऑनलाइन कैसे देखें?

Viacom18 नेटवर्क आईपीएल 2024 के डिजिटल अधिकारी है। Viacom18 नेटवर्क का ओटीटी प्लेटफॉर्म Jio Cinema मुफ्त में लखनऊ सुपर जाइंट्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच का लाइव प्रसारण प्रदान करेगा। अब आप LSG vs. MI का धुआंधार मैच मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment