WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Pakistan Shocker: पाकिस्तान में छात्र को नदी किनारे निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल के 3 आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Pakistan Shocker: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक student का न्यूड वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया है। समाचार वेबसाइट डॉन ने बताया कि तीन बाहरी लड़के एक कॉलेज के विद्यार्थियों को बहला-फुसलाकर नदी किनारे ले गए। इसके बाद उसका यौन शोषण करने की कोशिश की। साथ ही, आरोपियों ने छात्र को निर्वस्त्र करते हुए वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल किया।

यह भी पढ़ें – दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न! बोला ‘डर के मारे कांप रहा हूं’…

पीड़ित छात्र की शिकायत पर खैबर पख्तूनख्वा की बिशम तहसील के पुलिस स्टेशन डंडई में मामला दर्ज किया गया है. मामला धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), धारा 511 (आजीवन कारावास या उससे कम अवधि की सजा वाले अपराध करने के प्रयास) और धारा 506/34 (आपराधिक के लिए सजा) के तहत दर्ज किया गया है।

नदी किनारे निवस्त्र कर बनाया विडिओ

FIR में बताया गया है कि पीड़ित ने पिछले शुक्रवार को अपनी इंटरमीडिएट परीक्षा पूरी करने के बाद ऐसे संदिग्धों से संपर्क किया, जिनसे वह परिचित था। डॉन ने बताया कि संदिग्धों ने पीड़ित को नदी के किनारे ले जाने की आड़ में यौन संबंध बनाने के लिए उकसाया। छात्र ने विरोध करते हुए पीड़ित को निर्वस्त्र करके वीडियो बनाया। फिर उन्होंने वीडियो फुटेज को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

दांडई स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) मुहम्मद आरिफ खान ने बताया कि तीनों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की पूछताछ जारी है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2 thoughts on “Pakistan Shocker: पाकिस्तान में छात्र को नदी किनारे निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल के 3 आरोपी गिरफ्तार”

Leave a Comment