WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

विराट कोहली रचेंगे इतिहास: IPL में 8000 रन पूरे करने का लक्ष्य बस कुछ पल दूर

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

विराट कोहली रचेंगे इतिहास: विराट कोहली, एक अनुभवी बल्लेबाज, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल में 8000 रन पूरा करने का मौका मिलेगा। उन्हें इन लक्ष्यों को पाने के लिए सिर्फ 103 रन चाहिए।दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम को प्लेऑफ में बनाए रखने की पूरी कोशिश करेंगे।

जारी सीजन में बेंगलुरु की टीम ने छह लगातार मैच गंवाए थे, लेकिन पिछले चार मैचों में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिससे आईपीएल 2024 में मजबूत टीमों को घुटने टेकना पड़ा। बेंगलुरु ने अपने चारों पिछले मैच जीते हैं। विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स मैच में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें – POK में युद्ध जैसे हालात: एक पुलिसकर्मी की मौत तथा 90 लोग घायल, वीडियो देखें

IPL  में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी”

विराट कोहली ने आईपीएल के 2008 में शुरू होने से सभी सीजन खेले हैं और लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। विराट कोहली ने 7897 रन बनाए हैं दिल्ली के खिलाफ मैच में विराट कोहली को इतिहास रचने का अवसर मिलेगा। वह 8 हजार रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन सकता है। ये उपलब्धि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उन्हें सिर्फ 103 रन की जरूरत है। अब तक आईपीएल के 17वें सीजन में कोई बल्लेबाज 7000 रन भी नहीं बनाया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment