WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

UP Bijnor: पत्नी ने सिगरेट से दागा पति का प्राइवेट पार्ट, चाकू से भी किया हमला, वीडियो देखें

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

UP Bijnor: बिजनौर में एक महिला ने अपने पति के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार की हैं। महिला ने पहले पती का हाथ बांधे उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा फिर उसको चाकू से काटने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें –

दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न! बोला ‘डर के मारे कांप रहा हूं’…

UP Bijnor:

बिजनौर में ऐसी दरिद्र पत्नी, जिसने अपने पति के साथ ऐसी अमानवीय हदे पार की है, जिसे देखकर समाज भी शर्मसार हो जाए, का चेहरा समाज के सामने बेनकाब हो गया है। पति को नंगा करके हाथ बांधकर गुप्तांग को सिगरेट से दागती हुई मूर्ख पत्नी को चोरी छुपे बेडरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है। पत्नी का दिल नहीं पसीजा, हालांकि उसका पति दर्द से चीखता और रोता रहा। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वीडियो हुआ वायरल

पूरा वीडियो देखने के लिए हमारा WhatsApp चैनल ज्वॉइन करें।

Join WhatsApp Channel

ऐसी बेवकूफ पत्नी के बेडरूम के प्रत्यक्ष फुटेज वायरल होने से समाज का हर वर्ग शर्मसार हो रहा है। मन्नान जैदी की शादी बिजनौर जिले के थाना स्योहारा के चक महमूद सानी के गांव मेहर जहाँ से हुई थी। मेहर जहां ने शादी से पहले भी झूठा प्यार किया था। शादी करने के लिए मन्नान ज़ैदी के घर मेहर पहुंची और शादी की ज़िद पर अड़ी रही।

दोनों ने आखिरकार 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की, पीड़ित के पिता का कहना है कि उसकी पत्नी हर दिन उसके लड़के को मारती पीटती थी, इसलिए मन्नान ज़ैदी ने अपने बेडरूम में छुपा कर सीसीटीवी कैमरे लगा लिए ताकि उसकी पत्नी की करतूत जग जाहिर हो सके।

दरिंदगी की सारी हदें पार

29 अप्रैल 2024 को मेहर जहाँ ने अपने पति को दूध में नशे की गोलियां देकर नंगा करके दोनों हाथ बांधकर मानवता की हदें पार कर दी। पत्नी मेहर जहाँ ने सिगरेट से अपने पति के गुप्तांग को नुकसान पहुंचाया और हाथ में चाकू लेकर उसे कई जगह घायल किया। उस दरिद्र पत्नी ने सिगरेट की कश से अपने पति के गुप्तांग को भी छेदा, पति दर्द से रोता और चिल्लाता रहा, लेकिन क्रूर पत्नी का क्रोध कम होने की बजाय बढ़ता ही चला गया।

यह भी पढ़ें – पाकिस्तान में छात्र को नदी किनारे निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो,


पीड़ित के पिता ने कराया मुकदमा दर्ज

पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी जालिम पत्नी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित पति फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

6 thoughts on “UP Bijnor: पत्नी ने सिगरेट से दागा पति का प्राइवेट पार्ट, चाकू से भी किया हमला, वीडियो देखें”

Leave a Comment